varun-dhawan-aunt-passes-away

    Loading

    मुंबई: करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन (Varun Dhawan) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे है। उनका जन्म 24 अप्रैल 1987 को मुंबई में हुआ था। लगभग एक दशक के करियर में वरुण ने ‘मैं तेरा हीरो’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘दिलवाले’, ‘ढिशूम’, ‘जुड़वा 2’, ‘कुली नंबर 1’, ‘बदलापुर’ और ‘अक्टूबर’ जैसे फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया हैं।  

    समय के साथ वरुण ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाने में कामियाबी हासिल की है। आने वाले समय में भी वरुण कई फिल्मों में दमदार अभिनय करते दिखाई देंगे। अभिनेता के जन्मदिन पर देखते है उनकी आगामी फिल्मों की लिस्ट –

    ‘जुग जुग जीयो’ 

    राज मेहता की अगली फिल्म जुग जुग जीयो है जिसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कुछ महीने पहले, निर्माताओं ने फिल्मों के फर्स्ट लुक स्टिल्स को जारी किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘जुग जुग जीयो’ अलग-अलग पीढ़ियों के दो जोड़ों की कहानी है, जो शादी के बाद के मुद्दों में उलझ जाते हैं।

     

    भेड़िया

    वरुण धवन पहली बार अमर कौशिक की भेड़िया के साथ हॉरर-कॉमेडी स्पेस में कदम रख रहे हैं। बहुप्रतीक्षित फ्लिक दिलवाले की सह-कलाकार कृति सनोन के साथ उनके पुनर्मिलन का प्रतीक है। कथित तौर पर, फिल्म अरुणाचल प्रदेश के लोकप्रिय लोककथाओं से प्रेरित है।

     

    ‘बवाल’ 

    वरुण धवन पहली बार जान्हवी कपूर के साथ नितेश तिवारी की आगामी फिल्म ‘बवाल’ के लिए काम कर रहे हैं, जो कथित तौर पर एक ‘कालातीत प्रेम कहानी’ है। साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन की शूटिंग फिलहाल लखनऊ में हो रही है। यह देखना दिलचस्प होगा कि नितेश वरुण को एक नए अवतार में कैसे पेश करेंगे।

     

    ‘इक्कीस’ 

    वरुण धवन और श्रीराम राघवन फिर से एक साथ आ रहे हैं, इस बार बायोपिक के लिए मनमौजी फिल्म निर्माता वरुण को सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल पर आधारित फिल्म में निर्देशित करेंगे। वरुण की फिल्म ‘बावल’ की शूटिंग पूरी करने के बाद फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जा सकती है।