RRR 2
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) फिल्म निर्देशक (Film Director) एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। पैन इंडिया इस फिल्म में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में नजर आए थे। ये फिल्म प्रशंसकों को बेहद पसंद आई है। फिल्म को विदेशों में भी सराहना मिली है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार बिजनेस किया है। फिल्म ने भारत में लगभग 900 करोड़ रुपये से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन किया है।

    वहीं अब इस फिल्म के सीक्वल को लेकर डायरेक्टर एसएस राजामौली ने कंफर्म कर दिया हैं। उन्होंने यह फैसला फिल्म के सक्सेस को देखते हुए लिया है। जो फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है। निर्देशक एसएस राजामौली इन दिनों यूएस में फिल्म ‘आरआरआर’ की स्क्रीनिंग से जुड़े इवेंट्स में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। हाल ही में शिकागो में एक इवेंट में जब उनसे फिल्म के सीक्वल को लेकर सवाल किया गया।

    जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पिता जी ही मेरी सभी फिल्मों की कहानी को लिखते आए है। हमने ‘आरआरआर 2’ के बारे में थोड़ी सी चर्चा की है और वो इसकी कहानी पर काम कर रहे हैं। हालांकि, इससे अधिक उन्होंने इस फिल्म को लेकर जानकारी नहीं दिया है। बता दें कि एसएस राजामौली के पिता वी विजयेंद्र प्रसाद ने उनकी कई फिल्मों की कहानियों को लिखा है। जो हिट साबित हुई हैं। उनकी सुपरहिट फिल्मों में ‘बाहुबली’, ‘मगधीरा’ और ‘ईगा’ फिल्म शामिल है।