Hina Khan
Hina Khan

    मुंबई: टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) कभी अपनी फोटो तो कभी अपनी वीडियो के वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। हिना का स्टाइल और लुक्स फैंस के लिए चर्चा का विषय बना रहता है। वह स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से फैंस को दीवाना बना रही हैं। हिना खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। हिना की सोशल मीडिया पर बहुत अच्छी फैन फोल्लोविंग है। हिना अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा अपनी फोटोज और वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती है। 

    हिना आज एक कामयाब एक्ट्रेस है। लेकिन एक ऐसा भी वक़्त था जब हिना को भी रोल पाने के लिए कई प्रोड्क्शन हाउस  के चक्कर लगाने पड़ते थे। साथ ही कभी हिना के सांवले रंग की वजह से उन्हें नॉट फिट बताया जाता था। दरअसल है ही में एक इंटरव्यू में हिना ने अपनी शुरुआती दिनों को याद करते हुए कई बड़े खुलासे किया।

    हिना ने कहा- ‘एक शो में कश्मीरी लड़की का किरदार करना था। तो मेरी इच्छा थी की में उस प्रोजेक्ट का हिंसा बनु लेकिन ऐसा ना हो सका, मेरा रिजेक्शन हो गया। और जब मैंने अपने रिजेक्शन की वजह जाननी चाही, तो उन्होंने बताया कि भले ही आप कश्मीर से हों, भाषा की जानकार हैं, मगर आपका रंग सांवला है। इसलिए आप उस रोल के लिए फिट नहीं हो।’

    साथ ही हिना ने ये बताया की वे सिर्फ सकारात्मक किरदार निभाने नहीं आई हैं। वे हर तरीका का किरदार निभाना चाहती है। वो किसी एक रोल के लिए नहीं बनी हैं। हिना ने ये भी बताया में सेकंड लीड किरदार भी कर सकती हूं अगर वो किरदार कुछ अलग हो तो। वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना ने हाल ही में म्यूजिक एल्बम ‘मैं भी बर्बाद’ किया है। इस गाने में उनके अपोजिट अंगद बेदी थे।