Lily Singh/Drew Barrymore
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : कैनेडियन कॉमेडियन लिली सिंह और अमेरिकन एक्ट्रेस ड्रयू बैरीमोर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसा छाया है कि लोग उनके एक्टिंग की वाहवाहियां कर रहे हैं। दरअसल, हॉलीवुड की ये एक्ट्रेस पहली बार एक दुसरे से मिले है, लेकिन इन्होंने अपनी पहली ही मुलाकात में ऐसा धमाल किया है कि इनके वायरल वीडियो से अक्षय कुमार तक हिल गए है। ये दोनों अपनी पहली मीटिंग में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का गाना ‘चुरा के दिल मेरा’ गाने पर ऐसा डांस किया है कि लोगों की निगाहें उनके इस डांस से नहीं हट रही है।

    लिली सिंह ने अपने इस अनोखे मुलाकात के वीडियो को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की है। वीडियो में लिली सिंह ब्लैक कलर का स्कर्ट और पैंट पहने नजर आ रही है। वो स्कर्ट के ऊपर वाइट कलर का ब्लेजर भी पहनी है। वहीं ड्रयू बैरीमोर ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही है। लिली सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘आखिरकर ड्रयू बैरीमोर से मुलाकात हो गई और उन्होंने मेरा दिल चुरा लिया है। वह एक रानी है। हमने खूब मस्ती किया महामारी के बाद इस मुलाकात से हम दोनों तुरंत एक अच्छे दोस्त बन गए। हालांकि, ये हमारी पहली व्यक्तिगत मुलाकात है। जो काफी बढ़िया और यादगार है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Lilly Singh (@lilly)

    उनके इस वीडियो पर बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने रिएक्ट करते हुए लिखा की ये लिली सिंह और ड्रयू बैरीमोर है। उनके इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से अधिक लोग पसंद कर चुके है। गौरतलब है कि ‘चुरा के दिल मेरा’ गाने पर अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी ने दमदार डांस किया था। जो लोगों के दिलों में घर कर गई थी। ये गाना बॉलीवुड हिट फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का है। ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी।