Gigi Hadid quits Twitter
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : टेस्ला (Tesla) के सीईओ (CEO) एलन मस्क (Elon Musk) ने हाल ही में ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर्स में खरीदा है। जिसके बाद से वो ट्विटर के नए मालिक बन गए है। एलन मस्क ट्विटर के नए मालिक बनते ही उन्होंने ट्विटर के नियमों में कई नए बदलाव किए है। जिसके बाद अमेरिकी सुपरमॉडल गिगी हदीद (Gigi Hadid) ने ट्विटर को गुडबाय कह दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट को यह कहकर डीएक्टिवेट कर दिया कि यह अब किसी के लिए सुरक्षित नहीं है।

    बता दें कि 27 साल की गिगी हदीद ने खुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए दिया है। उन्होंने एक स्क्रीन ग्रैब की तस्वीर भी शेयर किया है। उन्होंने एलन मस्क के बारे में लिखा कि यह अधिक से अधिक नफरत और कट्टरता का एक सेसपूल होता जा रहा है। जिसका मैं हिस्सा नहीं बनना चाहती हूं। गिगी हदीद के इंस्टाग्राम पर उनके फैंस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके इंस्टाग्राम पर 76 मिलियन से अधिक फैन फॉलोअर्स हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid)

    बता दें कि ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क के बनने के बाद गिगी हदीद के अलावा कई अन्य लोगों ने भी इस प्लेटफॉर्म को छोड़ दिया है। जिसमें मिक फोले, टोनी ब्रेक्सटन और सारा बरेली शामिल है। गौरतलब है कि एलन मस्क 27 अक्टूबर को ट्विटर के नए मालिक और सीईओ बने है। जिसके बाद उन्होंने कई कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया है साथ ही उन्होंने ट्विटर के कई पॉलिसीस में बदलाव भी किया हैं।