Sophie Turner And Joe Jonas Divorce Confirm
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के ससुराल में पिछले कुछ दिनों से उनके जेठ जो जोनास (Joe Jonas) और जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) के रिश्ते में उथल-पुथल की खबरें सामने आ रही थी। कहा जा रहा था कि कपल अपनी राहें अलग करने के बारे में सोच रहे हैं।

इसी बीच अब ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने इन खबरों की पुष्टि करते हुए अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने तलाक का ऐलान कर दिया है। शादी के चार साल बाद कपल अपनी राहें अलग करने जा रहे हैं।

सोफी टर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा, “हम दोनों का बयान: हमारी अद्भुत शादी को चार साल हो गए हैं। हमने आपसी सहमति से सौहार्दपूर्ण ढंग से शादी को खत्म करने का निर्णय लिया है। इसके बारे में कई अटकलें हैं, लेकिन वास्तव में यह एक हमारा आपसी फैसला है और हम पूरी ईमानदारी से यही आशा करते हैं कि हर कोई इसका सम्मान करेगा। हमारे और हमारे बच्चों के प्राइवेसी की इज्जत करें।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S O P H I E T U R N E R (@sophiet)

बता दें कि सोफी टर्नर और जो जोनास साल 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल दो बेटियों के पैरेंट्स हैं। जिसमें एक बेटी का नाम वेला है। वहीं सोफी टर्नर और जो जोनास के अलग होने की खबर से काफी हैरान हैं।