Photo - Instagram
Photo - Instagram

    Loading

    नई दिल्ली : हर किसी का समाज के लिए काम करने का और अपने देश के लिए कुछ करने का अपना अलग-अलग तरीका होता है। हर देश की जनता को इसका पूरा अधिकार होता है कि वो अपने मनपसंद का काम चुन सकता है, लेकिन क्या आपने कभी किसी एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस (Adult Film Actress) को आगामी संसदीय चुनावों (Parliamentary Election) में खड़े होते हुए देखा है? शायद नहीं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं।

    ब्राजील (Brazil) में सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च की जाने वाली पूर्व एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस एलिसा सैनशेस (Elisa Sanches) इस बार आगामी संसदीय चुनावों के लिए खड़ी होने वाली है। एलिसा सैनशेस की उम्र 41साल हैं। इस खबर के सुर्खियों में आने के बाद लोगों के मन में एलिसा को लेकर कई सवाल उठ रहे थे कि आखिर पूर्व एडल्ट फिल्म की एक्ट्रेस को चुनाव क्यों लड़ना है और शायद आप भी यहीं सोच रहे होंगे। तो चलिए है हम आपको आपके सवालों का जवाब दे देते हैं। 

    आखिर एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस क्यों लड़ना चाहती है चुनाव? 

    दरअसल, डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक एलिसा नेता बनकर समाज सुधारने का सोच रखती हैं और वो महिलाओं के अधिकारों के लिए काम करना चाहती हैं। एलिसा का कहना है कि ‘अगर मैं चुनी जाती हूं तो मैं स्वस्थ, रोजगार, आजादी, विकास और महिलाओं की सुरक्षा के मामलों की डेप्युटी बनना चाहूंगी।’ साथ ही वो देह व्यापार करने वाली महिलाओं को भी ज्यादा आधिकार दिलाने के लिए काम करना चाहती हैं। क्योंकि वो भी एक विक्टिम थीं। जिसकी वजह से उन्हें अपनी बेटी को अकेले पालना पड़ा। इसलिए वो ऐसी महिलाओं के खिलाफ भी आवाज उठाना चाहती हैं।