FAST X Trailer Release
Photo - Twitter

    Loading

    मुंबई : हॉलीवुड (Hollywood) की पॉपुलर फ्रेंचाइजी सीरीज ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ (Fast and Furious) का क्रेज दर्शकों में भरपूर देखने को मिलता है। फिर चाहे वो विदेश के हो या फिर भारत के सभी को ये सीरीज बेहद पसंद आती है। कार राइड्स के एक्शन के लिए मशहूर इस सीरीज की 10वीं किश्त ‘फास्ट एक्स’ (FAST X) का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। जिसका फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। मेकर्स ने सीरीज के ऑफिसियल ट्रेलर को ‘द फास्ट सागा’ के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

    सीरीज के ट्रेलर में विन डीजल और जेसन मोमोआ का शानदार एक्शन सीन देखने को मिल रहा है। लुइस लेटरियर की निर्देशित इस सीरीज में विन डीजल और जेसन मोमोआ के अलावा जेसन स्टेथम, जॉन सीना, टाइरिस गिब्सन, एलन रिचसन, सुंग कांग, क्रिस लुडाक्रिस ब्रिज, जॉर्डन ब्रूस्टर, ब्री लार्सन, माइकल रूकर, नथाली इमैनुएल, सुंग कांग, कार्डी बी, स्कॉट ईस्टवुड और डेनिएला मेलच्योर भी अपनी भूमिका में हैं।

    ट्रेलर को शेयर कर ‘द फास्ट सागा’ ने लिखा, “सड़क का अंत शुरू होता है।” बता दें कि मेकर्स ने ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ की 10वीं फिल्म ‘फास्ट एक्स’ की शूटिंग की जानकारी जबसे फैंस के साथ शेयर की थी तब से फैंस इस सीरीज को देखने के लिए उत्साहित हैं और अब सीरीज का ट्रेलर देखने के बाद तो उनका ये उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया है। रिपोर्ट्स की माने तो सीरीज ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ की आखिरी किश्त ‘फास्ट एक्स’ फिल्म हो सकती है।