गोरी नागौरी पर आग बबूला हुए होस्ट करण जौहर, बोले- ‘आपको घर में रहना है या बाहर जाना है?’

    Loading

    मुंबई: ‘बिग बॉस 16’ के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) खबर सेहत के चलते वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में दिखाई नहीं देंगे। मिली जानकारी के अनुसार, सलमान को डेंगू हुआ है और डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। इस कारण इस बार बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करते दिखाई देंगे। इसी बीच सोशल मीडिया पर चैनल ने शो से जुड़ा एक प्रोमो भी शेयर किया है। जिसमें होस्ट करण कंटेस्टेंट गोरी नागौरी (Gori Nagori) की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे है।  

    कंटेस्टेंट गोरी को डांट लगाते हुए करण जौहर घर में मौजूद सभी घरवालों से पूछते है कि गोरी के शब्द अर्चना को हर्ट करने के पर्पस से बोले गए थे। सभी घरवालों ने हां में जवाब दिया। करण ने गौरी को कहा कि ‘आपने बिग बॉस को भी धमकी दी और उनका अपमान किया।’ चैनल ने जारी किए प्रोमो में आप देख सकते है कि ‘गोरी ने कैमरे में देखकर बोला कि ‘बिग बॉस मैं चाहती हूं कि आप जवाब दें वरना किसी का हाथ पैर टूट सकता है’

     

    जारी प्रोमो में दिखाया गया कि सुबह सुबह गोरी जान बूझकर अर्चना गौतम से उलझने की कोशिश करती है। इस वीडियो पर नाराजगी जाहिर करते हुए होस्ट करण ने कहा- ‘ये बेहद असम्मानजनक था, आपको घर में रहना है या बाहर जाना है?’ दरअसल, गोरी कैप्टन अर्चना के रूम से फल चुराकर खान शुरू करती है जब अर्चना उसे रोकती है तो गोरी उनसे लड़ाई शुरू करती हैं।