ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान बच्चों के साथ अपने नए घर में हुई शिफ्ट

    Loading

    मुंबई: एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ और इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) की तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में डिजाइनर गोवा में वेकेशन मना कर लौटी हैं। ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि गोवा से वेकेशन मनाने के बाद आते ही सुजैन अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। 

    दरअसल ऋतिक रोशन से अलग होने के बाद सुजैन खान बिल्डिंग फोर बंगलोज में रहती थी। लेकिन अब टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार सुजैन ने खुद का एक नया घर खरीदा हैं। साथ ही डिजाइनर अपने दोनों बच्चों रिदान और रेहान (Hridhaan and Hrehaan) के साथ यहां पर शिफ्ट भी हो गई हैं। गौरतलब है कि भले ही आज ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हो गया है लेकिन दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता अभी भी है। ऐसे में एक्टर भी सुजैन के घर में उनसे मिलने आया जाया करते हैं। 

    गौरतलब है कि सुजैन खान अली गोनी के बाई अरसलान गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों की तरफ से इस पर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। सुजैन खान की शादी ऋतिक रोशन से हुई थी, लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया था। तलाक के बाद भी दोनों की अच्छी बॉन्डिंग है। इस शादी से उनके दो बेटे हैं। बेटों की परवरिश के लिए दोनों साथ आते हैं। ऋतिक रोशन और सुजैन खान बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल में से एक कपल हुआ करते थे। 14 साल एक साथ जिंदगी बिताने के बाद दोनों अलग हो गए, हालांकि बच्चों की वजह से दोनों अक्सर साथ-साथ देखे जाते हैं।