पति रितेश ने किया राखी सावंत संग नेशनल टेलीविजन पर Lip-Lock, लगाई अपने रिश्ते पर मुहर

    Loading

    मुंबई: बिगबॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा चर्चा में होती हैं। कभी उनके कंट्रोवर्सी की वजह से तो कभी अपनी मस्ती वाले अंदाज़ के वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से। राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। राखी की शादी में तब से अटकलों का विषय बनी हुई है, जब से उन्होंने तीन साल पहले घोषणा की थी कि वह शादी के बंधन में बंधी हैं। ऐसे में इस वक़्त राखी अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस 15 के घर में है। 

    राखी ने अपने पति के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री मार के सबको चौंका दिया था। राखी ने फाइनली अपने पति को शो में लाकर सबको गलत साबित कर दिया था। लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार फैंस ये सवाल पूछ रहे है की ये कोई टीआरपी स्टंट तो नहीं है?, हालांकि दर्शकों को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि रितेश असल में राखी के पति हैं। ऐसे में अब बिग बॉस के घर में राखी अपने पति के साथ कैमरे के सामने लिप लॉक करती नजर आई।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bigg Boss 15 (@bigg.boss15.updates)

    दरअसल रितेश अचानक से राखी को किस करना लगते है जिसकी वजह से एक्ट्रेस हैरान रह जाती हैं और शर्माने लगती हैं। गौरतलब है कि लिप लॉक के पहले ही राखी और रितेश रोमांटिक मूड में नजर आते हैं। दोनों एक दूसरे के आंखों में खोए हुए नजर आते हैं। तभी अचानक से रितेश राखी को किस करने लगते हैं। जिसके बाद राखी शर्मा जाती हैं और राखी को शर्माता देख करण कुंद्रा कहते हैं- ‘ये शरमा रही है, पूरा हिंदुस्तान इसको ब्लश नहीं करा पाया।’

    गौरतलब है कि जब सलमान खान ने रितेश को बिग बॉस के घर में देखा तो वो चौंक गए थे। फिर सलमान खान ने राखी से कहा था, फाइनली, आपने शो में अपने पति को लाकर सबको गलत साबित कर ही दिया। इसके बाद सलमान ने राखी से पूछा था कि, ‘क्या रितेश वास्तव में आपके पति हैं या फिर पति का रोल निभाने के लिए आपने किसी को काम पर लगा रखा है? जिसके जवाब में रखी हंसते हुई कहती है, रितेश आपका साला है और मेरा इकलौता पति। गौरतलब है कि राखी सावंत के पति ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी तो राखी ने ‘मेरा पिया घर आया ओ रामजी’ गाने पर डांस किया था।