सऊदी अरब में मिला सलमान खान को बड़ा सम्मान,’वॉल ऑफ फेम’ पर नजर आएगा हाथों के निशान

    Loading

    मुंबई: अभिनेते सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के सुपरस्टार है। सलमान इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए है। अब एक बार सलमान खान चर्चा में आ गए है। जैसा की हर कोई जनता है सलमान एक फॅमिली मन है। उन्हें घर पर  ज्यादा  टाइम बिताना कितना अच्छा लगता है। ऐसे में अब सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो रेड सी इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल का है। इस मौके पर में सलमान खान को बहुत ही खास तरीके से सम्मान किया गया।

    दरअसल सोशल मीडिया पर सलमान खान के फैंस ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में  रेड सी इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में सलमान खान के सऊदी अरब के वुलावार्ड के वॉल ऑफ फेम में एक्टर के हाथों के निशान लिए गए। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सलमान खान के फैंस लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Being Salman Fans Club Indore (@_beingsalmanfansclubindore)

    गौरतलब है कि सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो दरियादिली के लिए जाने जाते है। लेकिन जब भाईजान को किसी पर गुस्सा आता है तो वह तुरंत पब्लिक के सामने ही सामने वाले को फटकार लगाने से पीछे नहीं हटते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्टर आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आए थे। वहीं सलमान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे।