राम चरण की भाभी की शादी के रिसेप्शन में समांथा ने दिया पोज, देखें वायरल Photos

    Loading

    मुंबई: साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसे में अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अभिनेता राम चरण की भाभी अनुष्पाला कामिनेनी की शादी के रिसेप्शन में नजर आई। फंक्शन में सामंथा ने अपने दोस्त-फैशन डिजाइनर शिल्पा रेड्डी, अभिनेता श्रिया सरन, राम और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। अब शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर समारोह की तस्वीरें शेयर की हैं। 

    सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिपोस्ट करते हुए तस्वीरों शेयर की । फोटोज में सामंथा सफेद कढ़ाई वाली बेज रंग की साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपना लुक कम्पलीट करने के लिए नेकलेस और झुमके के साथ एक्सेसरीज़ भी पहना हैं। सामंथा ने अपने बालों को खुला छोड़ा हैं। फोटोज में सामंथा अपनी दोस्त श्रिया और शिल्पा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “कल रात के बारे में।” वहीं एक दूसरे तस्वीर में राम चरण, सामंथा, शिल्पा और उपासना साथ नजर आ रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by SHILPA REDDY (@shilpareddy.official)

    गौरतलब है कि सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने हाल ही में हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने अलग होने की पुष्टि की थी। गौरतलब है कि समांथा और नागा शादी के चार साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गए थे। दोनों ने इसी साल अक्टूबर में एक स्टेटमेंट के जरिए अपने फैंस को इस तलाक के बारे में जानकारी दी थी।