An Action Hero
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की अभिनीत (Starring) फिल्मों (Movie) को दर्शक बड़े फुर्सत से देखते है। वहीं प्रशंसकों को यह भी इंतजार रहता है कि कब इनकी अगली फिल्म रिलीज होगी। आयुष्मान खुराना इन दिनों अपने आगामी फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है। शूटिंग के सिलसिले में अभिनेता हाल ही में लंदन गए थे। जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने एक पोस्ट के जरिए दी थी। इनके साथ इस फिल्म एक्टर जयदीप अहलावत भी है। जो दर्शकों में अपना एक अलग पहचान बना चुके है। 

    इन्हें फिल्मों में विलन के किरदार में अधिकतर देखा जाता है। फिल्मों में इनकी एक्टिंग दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती है। वहीं जयदीप अहलावत ने अपने फैंस को इस फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी दिया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों को बताया कि इस फिल्म में उनके किरदार की शूटिंग पूरी हो गई है। जयदीप अहलावत ने अपने इन्स्टाग्राम पर इस फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ अपनी तस्वीर शेयर किया है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि इस फिल्म की शूटिंग मेरे तरफ से पूरी हो गई है। उन्होंने अपने फैंस को बताया की इस फिल्म की जर्नी बहुत ही अच्छी थी साथ ही इस फिल्म का अनुभव भी बेहतर रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Jaideep Ahlawat (@jaideepahlawat)

    उन्होंने अपने टीम को धन्यवाद किया साथ ही उन्हें अपना ढ़ेरों प्यार दिया है। इस फिल्म में जयदीप अहलावत एक नेता का किरदार कर रहे है। ऐसा पहली बार है कि आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत एक साथ फिल्म में दिखाई देंगे। ये फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है। जयदीप अहलावत के इस पोस्ट से दर्शकों में एक आशा की किरण जाग गई है। वो ये कयास लगा रहे है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी हो जाएगी। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और कलर्स येलो प्रोडक्शंस के बैनर तले हो रहा है। अनिरुद्ध अय्यर के निर्देशन की इस फिल्म को भूषण कुमार और आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे है।