Janhvi Kapoor
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ (Mili) को लेकर काफी सुर्खियों में है। अभिनेत्री अपने इस फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रही है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो ब्लैक कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में अपना फोटोशूट करवाती नजर आ रही है। वीडियो में वो अपने कर्वी फिगर को भी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है।

    वो अपने कंप्लीट लुक के साथ कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही है। उन्होंने अपने बालों को भी ओपन लुक दिया है। उनके इस वीडियो को अब तक साढ़े पांच लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है। फैंस उनके इस वीडियो को लाइक कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। गौरतलब है कि फिल्म ‘मिली’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जो प्रशंसकों को बेहद पसंद आया है। वो इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

    फिल्म ‘मिली’ एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसमें जान्हवी कपूर 24 वर्षीय ‘मिली नौडियाल’ के किरदार में है। फिल्म में एक्टर सनी कौशल भी अपने मुख्य भूमिका में है। जो मिली नौडियाल के बॉयफ्रेंड की भूमिका निभा रहे है और फिल्म में एक्टर मनोज पाहवा मिली नौडियाल के पिता का रोल कर रहे है। इस फिल्म का निर्माण जान्हवी कपूर के पिता बोनी कपूर और ज़ी स्टूडियोज ने किया है जबकि मथुकुट्टी जेवियर ने फिल्म का निर्देशन किया है। ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।