रणवीर सिंह स्टारर ‘जयेशभाई जोरदार’ का कलेक्शन रहा कम, दूसरे दिन की कमाई सिर्फ इतनी

    Loading

    मुंबई: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordar) इस वीकेंड की बड़ी फिल्म है। फिल्म, जो शालिनी पांडे (Shalini Pandey) की बड़े पर्दे की हिंदी शुरुआत भी है, कन्या भ्रूण हत्या के महत्वपूर्ण विषय के बारे में है। हालांकि, कई लोगों ने इस तथ्य के बारे में शिकायत की है कि फिल्म का ठीक से विपणन नहीं किया गया था, जो कि बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन का एक कारण हो सकता है। अब, फिल्म के दूसरे दिन के नंबर आ गए हैं, और इसने कोई बड़ी वृद्धि नहीं दिखाई।

    अपने दूसरे दिन ‘जयेशभाई जोरदार’ ने सिर्फ 4 करोड़ कमाए है, जो इसके ओपनिंग डे कलेक्शन से कुछ ज्यादा है। पहले दिन फिल्म ने 3.25 करोड़ अपने नाम किए थे, इसी पुष्टि विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए किया था। सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा था- ‘दूसरे दिन के कलेक्शन में कुछ सुधार हुआ, यह ‘पहले दिन की शुरुआत बेहद कम होने के कारण खोई हुई जमीन को पुनर्प्राप्त करने के लिए पर्याप्त नहीं था’। पहले वीकेंड के अंत तक 12 करोड़, दो दिन का कुल कलेक्शन रु. 7.25 करोड़ तक पहुंची फिल्म। ‘

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

    फिल्म में, रणवीर सिंह ने एक रूढ़िवादी पृष्ठभूमि से एक गुज्जू की भूमिका निभाई, जो अपने अजन्मे बच्चे को बचाने के लिए इसे अपने ऊपर लेता है। फिल्म में बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी हैं।