कोरोना वायरस की चपेट में आईं ‘जर्सी’ फेम मृणाल ठाकुर, पोस्ट जारी कर दी जानकारी

    Loading

    ‘Jersey’ fame Mrinal Thakur came under the grip of Corona virus, information released post: बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अदाकारा की कोरोना मेडिकल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ‘जर्सी’ में अहम किरदार में नजर आ चुकी मृणाल ने खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को बताया है। अभिनेत्री ने सूचित करते हुए बताया कि मैं COVID 19 संक्रमित हो गई हूं। उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। रिपोर्ट पता चलने के बाद मैंने खुद को बाकियों से अलग कर लिया हैं।

    मृणाल ठाकुर ने अपने पोस्ट में आगे बताया कि ‘मुझ में कोरोना के हल्के लक्षण हैं। मैं इस समय डॉक्टर और स्वास्थ्य अधिकारियों ने दिए सभी निर्देशों का पालन कर रही हूं। यदि आप मेरे संपर्क में आए हैं, तो आपसे अनुरोध है कि कृपया तुरंत परीक्षण करवाएं। सभी सुरक्षित रहें!’ अभिनेत्री का यह पोस्ट फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है। फैंस पोस्ट कर कमेंट करते हुए मृणाल की अच्छी सेहत की प्रार्थना कर रहे हैं। देखें पोस्ट-

    वैसे आपको बता दें, COVID 19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट से जुड़े डर के बीच, राज्य सरकारों ने भी कई तरह के प्रतिबंध लगाए हैं। खैर, पिछले दिनों अभिनेत्री ‘जर्सी’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त थी। हालाँकि, COVID 19 के मामलों में वृद्धि के बाद, कई राज्य सरकारों ने सिनेमाघरों को बंद करने सहित कई प्रतिबंध लगाए। इस कारण शाहिद कपूर और मृणाल की फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज डेट टाल दी गई। यह फिल्म 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होने वाली थी। मालूम हो कि ‘जर्सी’ का निर्देशन गौटम तिन्नानुरी ने किया है।