Jersey New Trailer Release
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की ‘जर्सी’ (Jersey) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन लीक हो गई है। गौतम तिन्ननुरी (Gowtham Tinnanuri) निर्देशित फिल्म आज 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पिछले साल जब से फिल्म का पहला ट्रेलर सामने आया है, प्रशंसक लगभग तीन साल बाद शाहिद को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कई बार टालने के बाद आखिरकार आज रिलीज हो गई। हालांकि, फिल्म तमिलरॉकर्स और टेलीग्राम पर ऑनलाइन लीक हो गई है।

    फिल्म को सिनेप्रेमियों और उद्योग जगत की हस्तियों से अच्छी समीक्षा मिली है। एक असफल क्रिकेटर अर्जुन के रूप में शाहिद का प्रदर्शन, जो 36 साल की उम्र में अपने बेटे के लिए खेल में वापस आ गया, दर्शकों ने उसकी सराहना की। विद्या के रूप में भी मृणाल ठाकुर की उनके अभिनय के लिए प्रशंसा की गई है। उनके अलावा, फिल्म में शाहिद के पिता और अनुभवी अभिनेता पंकज कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

    इससे पहले, सलमान खान की राधे, जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की रूही, और जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मुंबई सागा जैसी अन्य फिल्में तमिलरॉकर्स पर लीक हो चुकी हैं। शाहिद कपूर की जर्सी नानी अभिनीत इसी नाम की तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। मूल फिल्म गौतम तिन्ननुरी द्वारा लिखित और निर्देशित भी थी।