Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : लोकप्रिय (Popular) टेलीविजन शो (Television Show) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को सभी उम्र के लोग देखना पसंद (Like) करते है। ये शो हर रोज एक नई कहानियों के साथ दर्शकों के बीच उपस्थित होता है। जेठालाल के पिता चंपकलाल को शराब की बुरी लत लग गई है। जो सोसायटी को बुरी आदतों से दूर रहने का ज्ञान देते है। वो खुद ही बुरी आदत के चंगुल में फंस गए हैं।

    यहां तक की चंपकलाल को अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए पत्रकार पोपटलाल और रोशन सिंह सोढी ने देखा है। अब इस बात का पता जेठालाल को भी पता चल चुका है। जिससे वो काफी दुखी है। वो अब अपने बाबू जी से उनके इस नए बुरी आदत की शिकायत करने के लिए अपने बापूजी के पास पहुंचे है। जेठालाल को बापूजी से सवाल करना है, लेकिन वो डर के कारण पूछ नहीं पा रहे है। इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो चुका है। वीडियो में जेठालाल बापूजी से कह रहे है कि पोपट की परेशानी तो दूर हो गयी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

    जिसपर चंपकलाल ने पूछा फिर किसकी बाकी है। डरते हुए जेठालाल ने जवाब दिया कि आपकी, लेकिन बात को पलटते हुए जेठालाल ने कहा कि आपके बीमारी की परेशानी जो आपको परेशान करती है। ये प्रोमो टीएमकेओसी नीला फिल्म प्रोडक्शन के इंस्टाग्राम पर रिलीज किया गया है। इस वीडियो को 33 हजार से अधिक लोग पसंद कर चुके है। इस शो का प्रसारण पिछले 14 सालों से चल रहा है। आज भी लोग इस शो को अपना उतना ही प्यार देते है। जितना कि पहले। ये शो कई लोगों का पसंदीदा शो है, क्योंकि ये शो कॉमेडी से भरपूर है।