सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य के तलाक पर कंगना रनौत का रिएक्शन आया सामने, आमिर खान को बताया जिम्मेदार

    Kangana Ranaut’s reaction on Samantha Akkineni and Naga Chaitanya divorce came to the fore, told Aamir Khan responsible: साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Akkineni) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सामंथा और नागा चैतन्य के प्यार भरे रिश्ते में दरार आ गई है और यह दोनों अब एक दूसरे के साथ नहीं रहते है। मीडिया में चल रही इन खबरों के बीच फाइनली दोनों ने अपनी शादी की सालगिरह से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर तलाक की घोषणा कर दी है। सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की तलाक की खबर जैसे ही मीडिया में आई इन दोनों ने फैंस काफी निराश हो गए है। इस पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) को जिम्मेदार बताया है। 

    कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर कहा कि ‘सामंथा-नागा का तलाक बॉलीवुड के ‘तलाक एक्सपर्ट’ आमिर खान की संगती में आने से हुआ है। कुछ दिनों पहले ही आमिर का तलाक किरण राव से तलाक हुआ था। उस दौरान आमिर खान लद्दाख में नागा चैतन्य के साथ आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे थे। उसी समय से अचानक मीडिया में सामंथा और नागा चैतन्य की तलाक की खबरें आने लगी। उन्होंने एक से ज्यादा शादी कर औरतों और बच्चों की जिंदगी बर्बाद कर दी है और उनकी संगत में आने के बाद नागा चैतन्य ने भी अचानक शादी के 4 साल बाद और 10 साल से ज्यादा की रिलेशनशिप को खत्म कर पत्नी से तलाक लेने का फैसला लिया है। 

    अदाकारा ने आगे लिखा है कि ऐसे लोगों से समाज के बाकी लोगों को गलत प्रोत्साहन मिलता है। इस कारण तलाक की संस्कृति पहले से कहीं ज्यादा बढ़ रही है। बता दें, साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘ऑटोनागर सूर्या’ के दौरान सामंथा और नागा चैतन्य के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2017 में दोनों ने गोवा में शादी कर ली थी।