Swayamvar - Mika Di Vohti
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : फेमस (Famous) सिंगर (Singer) मीका सिंह (Mika Singh) बहुत जल्द अपने शो ( Show) ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ (Swayamvar – Mika Di Vohti) के जरिए अपना स्वयंवर रचाने जा रहे है। जिसमें वो अपने जीवनसाथी को चुनेंगे। उनके इस स्वयंवर में शामिल होने के लिए कपिल शर्मा भी अपने दोस्तों की टोली के साथ जोधपुर के लिए रवाना हो चुके है। वो अपने ‘कपिल शर्मा शो’ को बंद करके अपने जिगरी यार की शादी अटेंड करने जा रहे है।

    जिसके लिए उन्हें बहुत रुपये खर्च करने पड़े है। वो इस स्वयंवर में जा तो रहे है, लेकिन उन्हें इस बात का डर भी सता रहा है कि कहीं इस स्वयंवर से दूल्हा मुकर न जाए। वैसे उनका ये डर लाजमी है, क्योंकि वो इस स्वयंवर में पहुंचने के लिए रुपयों को पानी की तरह बहाया है। अब देखना ये हैं कि मीका सिंह किसको अपना वरमाला पहनाते है। कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके एक तस्वीर में कपिल शर्मा प्राइवेट जेट में चढ़ रहे है। वहीं एक दूसरी तस्वीर में कपिल शर्मा जेट के अंदर दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

    उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘अपने भाई मीका सिंह पाजी के स्वयंवर में शामिल होने के लिए जोधपुर जा रहे है। खर्चा बहुत हो गया है, एक ही बात का डर है कि कहीं दूल्हा न मुकर जाए।’ जिसपर मीका सिंह जवाब देते हुए कमेंट किए कि प्यारे भाई आ जाओ कपिल शर्मा के इस पोस्ट को अब तक 7 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है। गौरतलब है कि शो ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ का प्रसारण टेलीविजन पर स्टार भारत चैनल पर होगा। उनके इस शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है। जिसमें मीका सिंह अपने तन्हाई और अकेलापन के जिंदगी काट रहे है। वो अपने सहनाई बजने का इंतजार कर रहे है।