Bhool Bhulaiya 2 Box Office Collection
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की फिल्म (Movie) ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) का बॉक्स ऑफिस पर जादू बरकरार है। यह फिल्म बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और आज इस फिल्म ने अपने एक हफ्ते पूरे कर लिए है। एक हफ्ते में ये फिल्म 100 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही है। सिनेमाघरों के बाहर अभी भी दर्शकों की भीड़ देखने को मिल रही है। इस फिल्म की ओपनिंग काफी दमदार रही थी। इस फिल्म के शो हाउसफुल चल रहे है।

    प्रशसंकों से फिल्म को खूब प्यार मिल रहा है। ये फिल्म कार्तिक आर्यन के लिए काफी अच्छी साबित हुई है। एक हफ्ते में तगड़ी कमाई करने वाली ये उनके करियर की पहली फिल्म बन गई है। मेकर्स इस फिल्म से काफी खुश है और ये उम्मीद जता रहे है कि इस फिल्म के कमाई का दूसरा हफ्ता भी अच्छा रहेगा। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 14.11 करोड़ रूपये का बिजनेस की, वहीं दूसरे दिन 18.34 करोड़ रूपये कमाए, तीसरे दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 23.51 करोड़ रूपये का कलेक्शन की, चौथे दिन फिल्म 10.75 करोड़ रूपये कमाए, पांचवे दिन फिल्म 9.56 करोड़ रूपये, छठवें दिन 8.51 करोड़ रूपये, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के जारी रिपोर्ट के अनुसार फिल्म सातवें दिन बहुत कम कलेक्शन कर पाई।

    फिल्म ने गुरुवार को सिर्फ 7.27 करोड़ रूपये ही कमा पाई। ये फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 92.05 करोड़ रूपये का बिजनेस कर चुकी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी अपने मुख्य भूमिका में है।