कैटरीना कैफ ने फ्लॉन्ट की मेहंदी, विक्की कौशल से शादी के 10 दिन बाद शेयर की तस्वीर

    Loading

    Katrina Kaif flaunts mehndi, shared a picture of 10 days of marriage with Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी शाही शादी के बाद भी लगातार चर्चा में बने हुए है। कपल ने 9 दिसंबर को सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा होटल में परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए। शादी के बाद कैटरीना-विक्की किसी अज्ञात स्थान पर हनीमून के लिए गए थे। इनकी शादी को करीब 10 दिन बीत चुके हैं। ऐसे में हनीमून वेकेशन के दौरान क्लिक की गई कैटरीना की मेहंदी की तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच आग की तरह वायरल हो रही है। अदाकारा ने खुद इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है। 

    इस वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते है कि कैटरीना कैफ के मेहंदी का कलर गहरा लाल हुआ है। उनके हाथों ने शादी का काल जुड़ा भी है। कैटरीना इस खूबसूरत तस्वीर पर फैंस के अलावा हुमा कुरैशी, नेहा धूपिया कैसे सेलेब्स ने कमेंट के जरिए अपने प्यार बरसाया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

     

    शादी और हनीमून एन्जॉय करने के बाद जब विक्की और कैटरीना मुंबई लौटे तो अभिनेत्री ने अपने पति के घरवालों के लिए सूजी का हलवा बनाया था। विक्की ने इसकी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था ‘अब तक का सबसे अच्छा हलवा…’ वैसे आपको बता दें, शादी के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल काम पर वापस लौटे हैं।