Vicky Kaushal

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Khausal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। खबरों को मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह तक की दोनों के शादी के कपड़ो से लेकर वैन्यू तक सब डिसाइड हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं।

    हाल ही में ये मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 1 से 7 दिसंबर तक चलेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। 

    हाल में ऐसी भी खबर सामने आई थी कि दोनों ने डायरेक्टर कबीर खान के घर दिवाली के दिन रोका सेरेमनी भी कर लिया हैं। हालांकि की दोनों ने अब तक इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हैं। इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों ने कभी ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते के बारे में भी बात नहीं की। ऐसे में ये बात हैरान कर देने वाली है की आखिर एक्ट्रेस ने अब तक क्यों चुप्पी साध रखी है। तो अब इसकी वजह सामने आ गई है। 

    दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना अपने पहले के एक्सपीरियंस के वजह से ऐसा कर रही हैं। दरअसल हम सब जानते है की कैटरीना पहले बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं। यहां तक की दोनों की शादी भी होने वाली थी। लेकिन तभी ब्रेकअप हो गया। इसलिए ऑफिशियल ना करने की ये वजह मानी जा रही है। 

    गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे के खबर के अनुसार उनके एक सूत्र जो कैटरीना के करीबी दोस्त हैं उन्होंने ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का रोका कबीर खान के घर पर की गई हैं। गौरतलब है कि कैटरीना, कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था। खबरों की मानें तो इस फंक्शन में सिर्फ विक्की और कैटरीना के फॅमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।