Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: ‘KGF चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। कन्नड़ अभिनेता यश (Kannada actor Yash) इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आ रहे है। कमाई के मामले में यह फिल्म इंडस्ट्री के लिए  मील के पत्थर स्थापित कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खुलासा किया कि ‘केजीएफ 2’ ने हिंदी वर्जन में 280.19 करोड़ रुपये का कलेक्शन अपने नाम किया है। ट्वीट कर उन्होंने लिखा- ‘# KGF2 ने अपना ब्लॉकबस्टर रन जारी रखा है… एक नई रिलीज़ [# जर्सी] के बावजूद, फिल्म देखने वालों की पहली पसंद बनी हुई है… [दूसरा] शनि और रविवार पर बड़ी वृद्धि की उम्मीद है… [सेकंड] शनिवार/रविवार को ₹ 300 करोड़ क्लब में शामिल होंगे… [सप्ताह 2] शुक्र 11.56 करोड़। कुल: ₹ 280.19 करोड़। #इंडिया बिज़। #हिंदी।’

    अपने दूसरे वीकेंड में ‘केजीएफ 2’ शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ को कड़ी टक्कर दे रही है। दुनिया भर में, KGF 2 पहले ही 500 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

    KGF: चैप्टर 2 का प्लॉट रॉकी (यश) की कहानी का अनुसरण करता है, जिसे कोलार गोल्ड फील्ड्स के किंगपिन के रूप में खुद को स्थापित करने के बाद, दुश्मनों और सरकारी अधिकारियों के खिलाफ अपना वर्चस्व बनाए रखना चाहिए, साथ ही साथ अपने अतीत के साथ आना चाहिए। 100 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म कथित तौर पर अब तक की सबसे महंगी कन्नड़ फिल्म है। इसके अलावा, यह आईमैक्स सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली कन्नड़ फिल्म भी है।