Jug Jugg Jeeyo
Photo- Instagram

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री (Actress) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल ही में रिलीज (Release) हुई उनकी फिल्म (Movie) ‘भूल भुलैया 2’ (Jug Jugg Jeeyo) सिनेमाघरों में अपना जादू दिखा रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। वहीं बहुत जल्द उनकी आगामी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर, प्राजक्ता कोली, वरुण धवन और मनीष पॉल भी अपनी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

    हाल ही में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के सभी स्टार कास्ट इसके ट्रेलर लांच इवेंट में पहुंचे थे। जहां पर सभी सितारों ने खूब मस्ती की। इस दौरान मीडिया से बातचीत में कियारा आडवाणी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बातचीत की। जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा ऐलान की। वो पत्रकारों द्वारा किए गए शादी के सवाल पर जवाब देते हुए बोली कि बिना शादी के भी मैं वेल सेटल्ड हूं, मैं अच्छा कमा रही हूं और मैं बहुत खुश हूं!

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

    वहीं इस सवाल पर मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर भी ठहाके लगाते हुए मीडिया से बोल पड़े कि आप लोगों ने मुझसे मेरी शादी के बारे में नहीं पूछा, आखिर मेरी भी तो उम्र 50 की हो चुकी है, क्या मैं आपको शादी करने के लायक नहीं लगता हूं। जिसपर मीडिया ने एक सुर में कहा आप तो मल्टी टैलेंटेड है। करण जौहर ने आगे कहा, ‘शादी कोई टैलेंट नहीं बल्कि मजबूरी है।’ फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित है।