जानिए बिग बॉस तेलुगु सीजन 5 को होस्ट करने के लिए नागार्जुन अक्किनेनी ले रहे हैं कितनी फीस

    Loading

    मुंबई: टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस तेलुगु (Bigg Boss) की नए सीजन के साथ एक बार फिर से धमाकेदार वापसी करने की तैयारी में है। बिग बॉस की 4वां सीजन बहुत ज्यादा हिट रहा। मेकर्स अब तेलुगु के बिग बॉस सीजन 5 (Bigg Boss Season 5 Telugu) की तैयारी में जुट गए हैं। बीते कुछ समय से लगातार शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। मेकर्स इस बार तेलुगु ‘बिग बॉस 4 की तरह किसी कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं। मेकर्स ने इस बार फैंस का मनोरंजन करने का पूरा इंतजाम कर लिया है। 

    इस सीजन को दिग्गज अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) होस्ट कर रहे है। स्टार मां चैनल पर रविवार को हुए शो के ग्रैंड प्रीमियर में नागार्जुन ने शानदार तरीके से एंट्री ली। उनके बाद नागार्जुन ने सभी कंटेस्टेंट्स से एक एक करके परिचय कराया। ऐसे में अब खबरें आ रही है की नागार्जुन ने बिगबॉस के इस सीजन को होस्ट करने के लिए एक मोटी रकम ले रहे है। 

    खबरों को मानें तो नागार्जुन शो के पूरे सीजन का करीब 11 से 12 करोड़ रुपये ले रहे हैं। इस सीजन नागार्जुन ने अपनी फीस में 15 प्रतिशत का इजाफा किया है। हालांकि अब तक नागार्जुन की फीस को लेकर न तो एक्टर ने और न ही शो के मेकर्स की तरफ से कोई टिप्पणी की गई है। बात करें बिगबॉस सीजन 3 की तो एक्टर ने एक एपिसोड की 12 लाख रुपये फीस ले रहे थे, जो चौथे सीजन में थोड़ी सी और बढ़ गई थी।

    बात करें इस सीजन की तो नागार्जुन बहुत ही ज्यादा एक्ससिटेड है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि पिछले कुछ महीने सभी के लिए कठिन और चुनौतीपूर्ण रहे हैं और इस शो के साथ हमारा प्रयास अपने फैंस की जिंदगी में सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन के साथ खुशी लाना है। एक कलाकार के तौर पर मैं कंटेस्टेंट्स की सच्ची भावनाओं का प्रतिनिधित्व करने और उन्हें आगे लाने के लिए उत्सुक हूं ताकि दर्शक उन्हें बेहतर ढंग से समझ सकें. मैं एक ऐसे शो का हिस्सा बनकर खुश हूं जो संतोषजनक है और परिवार के हर सदस्य का मनोरंजन करता है।’