जानिए आखिर क्यों आर्यन के गिरफ्तारी के 17 दिनों बाद शाहरुख खान बेटे से जेल में मिलने गए

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इस वक़्त जेल में है। उन्हें  3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया है। आर्यन पर ड्रग्‍स लेने का आरोप लगा है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी  गिरफ्तार किया है। इस वक़्त आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इस वक़्त आर्यन मुंबई की ऑर्थर जेल (Arthur Road Jail) में बंद है। 

    आर्यन करीब 17 दिनों से हिरासत हैं। ऐसे में आज 17 दिन पर शाहरुख पहली बार अपने बेटे आर्यन को जेल में मिलने पहुंचे थे। तो ऐसे में अब कई लोग सोशल मीडिया पर यह सवाल पूछ रहे है की आखिर इतने दिनों तक बेटे से ना मिलने की वजह क्या थी?

    अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान कोरोना नियमों के गाइडलाइन के वजह से अब तक बेटे से नहीं मिल पा रहे थे। गाइडलाइन के रूल्स के मुताबिक कैदी के परिजनों को मिलने की इजाजत नहीं दी गई थी। लेकिन अब इन नियमों में कुछ बदलाव किया गया है। जिसके बाद शाहरुख बिना देरी किए अपने बेटे से मिलने पहुंच गए थे। आर्यन ने इससे पहले वीडियो कॉल के जरिए अपने घर बात की थी। 

    गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वह छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ है। आर्यन के पास ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है। इन दिनों आर्यन मुंबई की आर्थर रोड स्थित जेल में बंद हैं।