kriti-sanon

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) उन हसीनाओं में से एक हैं, जो न सिर्फ अपनी एक्टिंग से लोगों को इम्प्रेस कर चुकी हैं बल्कि फैशन स्टाइल से आकर्षित करने में भी कम पीछे नहीं रही हैं। अदाकारा का स्टाइल स्टेटमेंट इतना कमाल का है कि वह जो भी वेअर करती हैं उन पर बिल्कुल फिट बैठता है। कृति आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। कृति इनदिनों अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष (Adipurush)  को लेकर खबरों में हैं।

    जब से फिल्म आदिपुरुष की घोषणा हुई है तब से यह कहा जा की फिल्म में साउथ सुपर स्टार प्रभास (Prabhas)और कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ऐसे में अब हाल ही में एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए जब कृति से पूछा गया की वे प्रभास, टाइगर श्रॉफ और कार्तिक आर्यन में से किससे फ्लर्ट करेंगीं, किसे डेट करेंगी और किससे शादी करेंगी तो जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- ‘में कार्तिक से फ्लर्ट करूंगी, टाइगर को डेट करना चाहूंगी और प्रभास से शादी। 

    आपको बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हर कोई उनकी फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आ रहा है। इस फिल्म को लेकर काफी समय से बज था। गौरतलब है कि फिल्म प्रेग्नेंसी और सरोगेसी पर आधारित है, जिसमें कृति सेनन लीड रोल में हैं। 

    साथ ही आपको बता दें ऐसे में ये कहा जा रहा है कि आज भारत में मेडिकल साइंस डाउन सिंड्रोम का काफी सटीक परीक्षण करने में सफल हो चुकी है। फिल्मों में इस तरह की पटकथा दर्शकों में कन्फ्यूजन पैदा करती है। डॉ मंजू पुरी कहती हैं कि महज एक टेस्ट से कभी ये फैसला नहीं लिया जा सकता कि बच्चे में वाकई इस तरह की गंभीर समस्या है। डॉक्टर इसके लिए कई सारे टेस्ट के बाद जब फैसला लेते हैं उसमें बच्चे के नॉर्मल होने की गुंजाइश बहुत कम होती है। इसलिए गर्भवती मांओं को ऐसे सीक्वेंस से बहुत कन्फ्यूज नहीं होना चाहिए।