आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ को केआरके ने बताया ‘सॉफ्ट पोर्न फिल्म’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड क्रिटिक्स कमाल आर खान (Kamaal R Khan) जो अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स से पंगा लेते रहते हैं उन्होंने इस बार बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) पर किए भविष्यवाणी की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। 

    दरअसल फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर के इंटिमेट सीन दिखाए गए हैं। जिसके बाद फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान ने इस फिल्म को एक ‘सॉफ्ट पोर्न फिल्म’ कहा है। केआरके (KRK) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा- ‘क्या आप सॉफ्ट पोर्न फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी थिएटर में देखेंगे?, इतना ही नहीं केआरके ने फिल्म को ट्रोल करते हुए ये भी लिखा कि- ‘सर्वे का नतीजा- 35 फीसदी हताश और ठरकी लोग सॉफ्ट पोर्न फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी देखना चाहते हैं। मतलब फिल्म पहले दिन ₹3-4Cr का कमाई करेगी। फिल्म का बजट लगभग 70 करोड़ है। 

    गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट निर्देशन अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने किया है। इस फिल्म के जरिए आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की जोड़ी पहली बार ऑनस्क्रीन दिखाई देगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना जिम इंस्ट्रक्टर का रोल कर रहे हैं। वाणी इस फिल्म में ज़ुम्बा टीचर के किरदार में नजर आएंगी। एक फिटनेस प्रोवाइडर और ज़ुम्बा टीचर के बीच की अनोखी प्रेम कहानी पर यह फिल्म आधारित है। वाणी कपूर इस फिल्म एक किन्नर का किरदार निभा रही हैं।