महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश जल्द करेंगे चौथी शादी, इस कन्नड़ अभिनेत्री संग लेंगे सात फेरे

    Loading

    मुंबई: अभिनेता कृष्णा के बेटे और महेश बाबू (Mahesh Babu) के सौतेले भाई नरेश बाबू (Naresh Babu) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए है। नरेश बाबू कन्नड़ अभिनेत्री पवित्रा लोकेश (Kannada actress Pavitra Lokesh) के साथ अपनी शादी की अफवाहों के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नरेश बाबू चौथी शादी पवित्रा से करने वाले हैं। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। इसके बाद अब दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला लिया है। कपल ने अभी तक शादी की अफवाहों का जवाब नहीं दिया है, हालांकि पहले उन्होंने अपनी डेटिंग रिपोर्टों का खंडन किया था।

    साउथ ने यह खबर है कि सुपरस्टार महेश बाबू के भाई नरेश बाबू जल्द ही कन्नड़ अभिनेत्री पवित्रा लोकेश के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। नरेश की पहले तीन शादियां हुई थी, लेकिन अपनी पूर्व पत्नियों में से प्रत्येक के साथ अनबन के चलते इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला। नरेश फिलहाल सिंगल हैं, और इसलिए, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह पवित्रा लोकेश के साथ घर बसाने की योजना बना रहे हैं। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि नरेश बाबू और पवित्रा लोकेश फिलहाल लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। 

    बता दें, पवित्रा ने साल 2007 में सुचेंद्र प्रसाद से शादी की थी, वह अपने पति के साथ नहीं रहती। लेकिन दोंनो का अभी तक तलाक नहीं हुआ है।