Malaika Arora

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर (Famous) अभिनेत्री (Actress) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने फैंस के बीच कुछ न कुछ शेयर करती रहती है। इनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी लंबी है।

    वहीं एक बार फिर अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है ‘नहीं, लेकिन सच में अपने 40 की उम्र में सामान्यतः प्यार को खोजें। सामान्यतः अपने 30 की उम्र में सपनों की खोज और पीछा करें। 

    अपने 50 की उम्र में सामान्यतः अपने जीवन के उद्देश्य की खोज करें। जिंदगी 25 की उम्र में समाप्त नहीं होती, ऐसी एक्टिंग करना बंद करें।’ वहीं, कुछ दिनों पहले मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें बड़ी तेजी से फैल रही थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

    जिसपर अर्जुन कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा ‘ऐसा कुछ भी नहीं है और हम दोनों एक साथ रह रहे है। हमारा कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है। उन्होंने आगे लिखा ‘अफवाहों की कोई जगह नहीं होती है, आप सभी अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें, लोगों के सेहत की दुआ करें मैं आप सभी से बहुत प्रेम करता हूं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते है।