एक्स हसबैंड अरबाज खान से जल्दी शादी को लेकर मलाइका अरोड़ा का खुलासा, बोले- ‘मेरे काम पर इसका असर नहीं…’

    Loading

    मुंबई: मॉडल-एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। इन दिनों वह अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही है। अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ तलाक के बाद अभिनेता का नाम अर्जुन के साथ जुड़ने लगा था। लेकिन अर्जुन और मलाइका ने ज्यादा दिनों तक अपने रिश्ते को मीडिया से नहीं छुपाया सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर खुलकर इजहार किया था। इसी बीच मलाइका अरोड़ा, अभिनेता अरबाज खान के साथ अपनी शादीशुदा जीवन पर बोलती दिखाई दी। 

    हाल ही में मलाइका अरोड़ा नम्रता जकारिया के साथ ‘टेल मी हाउ यू डिड इट’ में खुलकर शादीशुदा जीवन के बारे में बात करती दिखाई दी। मलाइका से सवाल किया कि क्या शादी के बाद उनकी प्रोफेशनल लाइफ को कुछ फर्क पड़ा। इसके जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा ‘मेरा जवाब ‘नहीं’ होगा। शादीशुदा होने के नाते मेरे काम पर इसका कभी असर नहीं हुआ। जब मेरी शादी हुई थी, या जब मैंने एक बच्चा पैदा करने का फैसला किया था, तो मुझे नहीं लगता कि मेरे काम पर इसका असर हुआ।‘  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

     

    उन्होंने आगे कहा कि ‘वह वो समय था जब शादीशुदा महिलाएं कुछ खास बड़े कदम के लिए तैयार नहीं थी लेकिन अब चीजें बदल गई हैं। आज अभिनेत्रियां शादी कर रही हैं, बच्चे पैदा कर रही हैं और साथ में काम भी कर रही हैं।‘ आपको बता दें, मलाइका ने अरबाज के साथ शादी तब की जब वह सिर्फ 25 साल की थी। अरबाज खान से मलाइका की शादी 1998 में हुई थी। आपसी मनमुटाव के बाद दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया।