मिलाप जावेरी का बड़ा खुलासा, बताया जॉन अब्राहम का एक्शन दृश्यों को लेकर जुनून के बारें में

    Loading

    मुंबई: लेखक-निर्देशक मिलाप मिलन जावेरी (Milap Milan Zaveri) इन दिनों अपनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2) की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। जॉन की वीरता के साथ साथ हम दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाली एक मजबूत महिला नायक के रूप में भी देखेंगे। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दमदार था। ट्रेलर एक्शन से भरा हुआ है। ट्रेलर में जॉन का दो अलग अलग किरदार में नजर आ रहे है। दिव्या भी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही है।  

    जब से फिल्म सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर आउट हुआ है तबसे प्रशंसक दिव्या खोसला कुमार के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) की अनोखी जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक है। उनके गाने – मेरी जिंदगी है तू और तेनु लहंगा, शहर में हर जगह गूंज रहे है। ट्रेलर में जॉन भारी भक्कम स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे पहले से ही फिल्म प्रेमियों द्वारा पसंद किया जा रहा है। ऐसे में अब मिलाप मिलन जावेरी ने जॉन की खुलकर तारीफ की हैं। 

    दिलचस्प बात यह है कि जॉन खुद अपने एक्शन स्टंट करना पसंद करते हैं। निर्देशक मिलाप भी जॉन के जुनून और कौशल्य की लगातार प्रशंसा करते नजर आते है। अभिनेता और निर्देशक की यह जोड़ी सत्यमेव जयते के बाद अब दूसरी बार सत्यमेव जयते 2  में साथ आए है।

    मिलाप जावेरी ने सांझा किया कि, “जॉन एक शानदार अभिनेता हैं और अपने साथ सभी प्रकार की मस्ती और मनोरंजन साथ लाते हैं। वह सुपर कुशल और एक्शन दृश्यों के बारे में जुनूनी हैं और हमेशा वह कड़ी मेहनत और सहजता के साथ खुदको प्रदर्शित करने में ध्यान देते है। जॉन को ऑन-स्क्रीन देखना बहुत अच्छा लगता है और यह फिल्म उनके प्रशंसकों और जनता के लिए  ‘ट्रिपल’ खुशी होगी।”

    भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 गुरुवार, 25 नवंबर 2021 को रिलीज़ होगी।