‘ब्रह्मास्त्र’ से मौनी रॉय का लुक आया सामने, निर्देशक अयान मुखर्जी ने कहा- ‘फिल्म में सरप्राइज पैकेज उनका किरदार…’

    मुंबई: ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) फिल्म से अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) का मोशन पोस्टर निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने रिलीज किया है। जिसमें निर्देशक ने उन्हें ‘फिल्म में सरप्राइज पैकेज’ बताया। अयान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा ‘फिल्म में मौनी का किरदार एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगा। भगवान शिव के प्रति गहरी आस्था और गहरा समर्पण करने वाले पर्वत ने हमेशा ब्रह्मास्त्र को बहुत स्वाभाविक रूप से समझा है, उसने वास्तव में हमारी फिल्म में अपने हिस्से के साथ अहम काम किया है। मैंने मौनी को ब्रह्मास्त्र में ‘स्पेशल अपीयरेंस’ की पेशकश की थी वास्तव में, यह फिल्म में एक सरप्राइज पैकेज है!’ 

    ‘ब्रह्मास्त्र’ निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर मौनी रॉय के जूनून के रूप का अनावरण किया। मोशन पोस्टर में मौनी को एक शैतानी अवतार में दिखाया गया है, जोकि टीवी शो में नागिन के रूप को याद दिलाती है। मिली जानकारी के अनुसार, मौनी फिल्म में एक प्रतिपक्षी की भूमिका में दिखाई देंगी, जो रणबीर कपूर से लड़ती है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

    बता दें, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अभिनीत यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।