Adipurush Trailer Release Date
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : सुपरस्टार (Superstar) प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तब से लोगों की इस पर भौहें चढ़ी हुई हैं। लोगों को फिल्म के कुछ सीन और डायलॉग्स नहीं पसंद आ रहे हैं। वहीं दर्शकों को नाराज होता देख फिल्म ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने फिल्म के डायलॉग्स को बदले का फैसला लिया है। जी हां, फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बावजूद फिल्म के डायलॉग्स बदले जाएंगे और उसे इसी वीक फिल्म में शामिल भी किया जाएगा।

वहीं इन सबके बीच ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है। फिल्म को दर्शकों का प्यार भी मिल रहा है। फिल्म जहां ओपनिंग डे के मुकाबले दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कम कमाई कर पाई। वहीं तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है।

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने जहां पहले दिन 86.75 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 65.25 करोड़ रुपये कमाए जबकि तीसरे दिन शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म 67 करोड़ रुपये का कारोबार की। फिल्म तीनों दिन के कलेक्शन को मिलाकर 219 करोड़ रुपये जुटा ली है। अब देखना ये है कि फिल्म पहले सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है। यह देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होगा कि वर्किंग डेज में क्या फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच पाएगी। 

बता दें कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास राम और कृति सेनन जानकी का किरदार निभा रही हैं। वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म में लंकेश की भूमिका में नजर आ रहे हैं। जबकि देवदत्त नागे फिल्म में हनुमान का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म ‘आदिपुरुष’ हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।