Adipurush
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : एक्टर प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो हुई है। फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है। ओम राउत (Om Raut) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर आए दिन नए-नए विवाद सामने आ रहे हैं। लोगों ने फिल्म पर उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है। लोगों को फिल्म के डायलॉग्स भी पसंद नहीं आ रहे हैं।

लोग लगातार डायलॉग्स को हटाने की मांग कर रहे थे। जिसपर अब फिल्म ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स, डायरेक्टर और लेखक मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने फिल्म के डायलॉग्स को बदले जाने का आश्वासन दिया है। मनोज मुंतशिर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक लंबा नोट शेयर करते हुए फिल्म के डायलॉग्स को बदले जाने की जानकारी दी है।

बता दें कि लेखक ने ‘आदिपुरुष’ में 4000 से भी अधिक पंक्तियों के संवाद को लिखे हैं। जिसमें से 5 पंक्तियों के संवाद से लोगों की भावनाएं आहत हुई है। मनोज मुंतशिर ने अपने नोट के जरिए यह बताया कि उन्होंने फिल्म मेकर्स और डायरेक्टर के साथ मिलकर उन संवादों को बदलने का निर्णय लिया है। जिससे लोग आहत हो रहे हैं। वो संवादों को बदलते हुए इसी हफ्ते फिल्म में उसे शामिल भी करेंगे।

गौरतलब है कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही हैं। फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 150 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। जिसमें फिल्म ने केवल हिंदी भाषा में 37 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन शुरुआती आंकड़ों के अनुसार 65 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की है। हालांकि, इन आंकड़ों में कम-ज्यादा हो सकता है।