आखिर ‘Fighter’ की लॉन्चिंग इवेंट से क्यों गायब रहीं दीपिका पादुकोण, जानिए वजह

Loading

मुंबई: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ का काफी बज बना हुआ है। दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में निर्माताओं ने ‘फाइटर’ का ट्रेलर जारी किया, जिसमें ऋतिक रोशन और अनिल कपूर सहित फिल्म के सारे स्टार कास्ट मौजूद थे। लेकिन फिल्म की मुख्य हीरोइन दीपिका पादुकोण इस मौके से नदारद रही, जिसे लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि दीपिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि, ‘वह अपने स्कवाड्र को बहुत मिस करने वाली हैं…’

कई लोगों का कहना है कि दीपिका की तबियत ठीक नहीं थी, इसलिए वो इस इवेंट में शामिल नहीं हुई। हालांकि अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।लेकिन अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ मनमुटाव के कारण दीपिका ने इस इवेंट को मिस किया। सिद्धार्थ आनंद और दीपिका पादुकोण ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है।

खबरों के अनुसार फिल्म में दीपिका पादुकोण का कम स्पेस होने की वजह से एक्ट्रेस और डायरेक्टर के बीच अनबन हो गई। सिद्धार्थ आनंद ‘फाइटर’ की बाकी स्टारकास्ट को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। अब एक्ट्रेस और निर्देशक की ये खींचातानी फिल्म पर क्या असर डालती है ये भी पता चल ही जाएगा! रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ आनंद फाइटर को 3डी में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ दर्शकों के अनुभव को यादगार बनाना चाहते हैं। यह एक एरियल एक्शन फिल्म है, जिसे बड़े पर्दे के लिए ही डिजाइन किया गया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

वर्कफ्रंट की बात करें तो फाइटर के बाद दीपिका पादुकोण, प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ ‘Kalki 2898 AD’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन के साथ ‘The Intern’ में नजर आएंगी। ‘फाइटर’ 25 जनवरी को 2डी, 3डी और आईमैक्स 3डी में रिलीज होने जा रही है।