Love sex aur Dhokha

Loading

मुंबई: “लव सेक्स और धोखा” ने अपनी रिलीज के 14 साल पूरे कर लिए हैं, और ये सच में एक कल्ट फिल्म है जो सिनेमा को देखने के नजरिए को फिर से परिभाषित करने में कामयाब रही है।  इसकी बोल्ड और एंटरटेनिंग कहानी ने सबको आकर्षित किया है। यह एक छोटी बजट की फिल्म के रूप में शुरू हुई थी, जिसे शुरुआत में ज्यादा पहचान नहीं मिली, लेकिन सालों के दौरान, इसे हर तरफ से प्यार और तारीफें मिली।  यह इंडियन सिनेमा की पहली और शायद सबसे अच्छी फाउंड फुटेज फिल्म है, और यह पहली इंडियन फिल्म भी है जो डिजिटल फॉर्मेट में शूट की गई थी।  इसने सच में फिल्म मेकिंग में एक नया स्टैंडर्ड सेट किया है, और इसकी अनोखेपन और कहानी कहने के तरीके ने इसे एक टाइमलेस मास्टर पीस बनाया है।
 
दिबाकर बनर्जी और एकता कपूर ने “लव सेक्स और धोखा” के साथ एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक साहसिक कदम उठाया है और एक ऐसी फिल्म बनाई है जिसे लोग रिलेट कर सकते हैं।  इसके अलावा, उन्होंने हमारे सामने बहुत ही टैलेंटेड एक्टर को भी पेश किया है, राजकुमार राव और नुसरत भरुचा को कास्ट करते हुए, जिन्होंने इस फिल्म के लिए इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा था।  बावजूद इसके पिछले दशक की सबसे ज्यादा जानी-मानी फिल्म होने के नाते, यह फिल्म फिर भी अंडररेटेड है लेकिन अपनी कहानी और दर्शकों से अपील के मामले में अपने समय से कहीं आगे है।  असल में, यह आज के समय से भी आगे है।

14 साल बाद ‘लव, सेक्स और धोखा’ के लिए, एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी एक बार फिर से लव, सेक्स और धोखा 2 के लिए साथ आ रहे हैं।  रिलीज से ठीक एक महीने पहले खड़े होकर, यह फिल्म इस सीजन की सबसे हॉट फिल्मों में से एक है। फिल्म में कुछ बेहद बोल्ड और एंटरटेनिंग कहानियां सामने आने वाली हैं। इस खास दिन को मार्क करते हुए, मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है जो लव सेक्स और धोखा से जुड़ी नॉस्टेल्जिया को फिर से ताजा कार्य है और दर्शकों को उसके सीक्वल लव सेक्स और धोखा 2 की दुनिया में ले जाती है, जो कि एक महीने बाद आने के लिए तैयार है।

इस खास दिन पर डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने कहा, “लव सेक्स और धोखा के रिलीज को आज 14 साल हो गए हैं। मैं ऑडियंस से मिले प्यार से बेहद खुश हूं, जो कि उन्होंने लव सेक्स और धोखा को दिया है। यह एक बहुत हिम्मतवाला कदम था और कहना बनता है कि यह एक अलग सफर था, जो एकता और मैंने 14 साल पहले शुरू किया था। अब हम इस नई कहानी के साथ इस नई पीढ़ी के लिए वापस आ रहे हैं लव सेक्स और धोखा 2 के साथ और हम उम्मीद करते हैं कि ऑडियंस इसे भी उतना ही प्यार करेगी, जैसा कि उन्होंने लव सेक्स और धोखा को किया था। इसके साथ ही लव सेक्स और धोखा की एनिवर्सरी को मानते हुए, हम ठीक एक महीने दूर हैं इसके सीक्वल के रिलीज से।”
 
जब “लव सेक्स और धोखा” ने कैमरे के ज़माने में प्यार की बातें की थी, वैसे ही “लव सेक्स और धोखा 2” इंटरनेट के दौर में रिश्तों की मुश्किलातों और आजकल के प्यार के छिपे हुए पहलुओं को पेश करने वाली है।  एक एंटरटेनिंग कहानी और शानदार एक्टिंग के साथ, यह फिल्म प्यार, धोखा और हमारी टेक्नोलॉजी पर चलने वाली दुनिया के थीम को और गहराई से समझाने का वादा करती है, वह भी कुछ नए चेहरों के साथ।
 

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, “लव सेक्स और धोखा 2”, जो प्रोड्यूस की गई है एकता और कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है।