रिलीज के पहले दिन छाया ‘Dunki’ का क्रेज़, थियेटर के अंदर झूमते दिखे फैंस

Loading

नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म ‘डंकी'(Dunki) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज चुकी है। पठान (Pathan) और जवान (Jawan) के बाद शाहरुख खान की यह तीसरी बड़ी फिल्म है। जिसका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थें। शाहरुख के फैंस  की एक्साइटमेंट के बीच रिलीज हुई फिल्म ‘डंकी’ (Dunki)  ने उम्मीद के मुताबिक पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर बंपर ओपनिंग की। शाहरुख खान की यह तीसरी बैक टू बैक बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार ओपनिंग है। इससे पहले पठान (Pathan) और जवान (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर तगड़ी कमाई की थी। साल की अपनी तीसरी बड़ी फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) की रिलीज के साथ ही शाहरुख खान ने यह साबित कर दिया है की उन्हें ऐसे ही किंग खान (King Khan) नहीं कहा जाता। 

थियेटर में झूमे फैंस

‘डंकी’ के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए फैंस दीवाने नजर आए। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म लोगों को डंकी के रिलीज होते ही थियेटर के अंदर से फिल्म के क्लिप वायरल होने लगे हैं। शाहरुख की एंट्री का सीन देख लोग क्रेजी हो रहे हैं। ‘लुट-पुट’ गाना आते ही फैंस भी सीट पर खड़े होकर झूमने लगे।  सिनेमाहॉल के अंदर फिल्म को लोग जम कर एंजॉय करते दिखे । सोशल मीडिया पर थियेटर के बाहर के वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं। इनमें किंग खान फैंस ढोल-ताशे और पटाखों के साथ फिल्म की रिलीज का जश्न मनाते दिखे। शाहरुख का एक बड़ा कटआउट भी देखने को मिला। 

पहले दिन ‘डंकी’ ने छापे इतने नोट 

बात करें ‘डंकी’ के बॉक्स के ऑफिस कलेक्शन की तो पहले दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30 से 35 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है। हालांकि यह पठान और जवान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं फिलहाल ये कहना अभी मुश्किल है। बता दें कि डंकी फिल्म 120 करोड़ के बजट में बनी है। जिसके डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं। फिल्म को लेकर फैन्स के बीच जो एक्साइटमेंट बनी हुई है, उसे देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि डंकी पहले हफ्ते में ही बजट के पैसे निकाल लेगी। 

‘डंकी’ की कास्ट में शामिल नामी सितारे 

आपको बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, सतीश शाह, विक्रम कोचर जैसे नामी सितारे हैं। फिल्म को लेकर फैन्स के बीच जो एक्साइटमेंट बनी हुई है, उसे देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि डंकी पहले हफ्ते में ही बजट के पैसे निकाल लेगी। ‘डंकी’ के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं, जो मुन्नाभाई MBBS, पीके, थ्री इडियट्स जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।