Tiger 3
फिल्म 'टाइगर 3' का पोस्टर फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) की स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) धूम मचाने के लिए तैयार है। सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर ‘टाइगर 3’ दिवाली के दिन, रविवार, 12 नवंबर को रिलीज होगी। मेकर्स ने देशभर में 12 नवंबर को सुबह 7 बजे से ‘टाइगर 3’ के फर्स्ट शो की स्क्रीनिंग रखने का फैसला किया है। यशराज फिल्म्स 5 नवंबर से भारत में ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग शुरू करने के लिए तैयार है। जिसकी जानकारी खुद यशराज फिल्म्स ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दिया है।

यशराज फिल्म्स ने फिल्म ‘टाइगर 3’ के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “भारत में सुबह 7 बजे से ‘टाइगर 3’ के पहले दिन के पहले शो के टिकट बुक करने के लिए तैयार हो जाइए। एडवांस बुकिंग पूरे भारत में रविवार, 5 नवंबर को शुरू होगी। ‘टाइगर 3’ इंटरकनेक्टेड वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का अगला अध्याय है, जो 12 नवंबर, 2023 को दिवाली के मौके पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का पहला शो 12 नवंबर को सुबह 7 बजे से शुरू होगा। ‘टाइगर 3’ 2डी, आईमैक्स 2डी, 4डीएक्स 2डी, पीवीआर पी, डीबॉक्स, आइस, 4DE मोशन जैसे कई प्रीमियम प्रारूपों में खेलना।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

इमरान हाशमी भी फिल्म में आएंगे नजर 

‘टाइगर 3’ दिवाली की छुट्टियों के दौरान रिलीज हो रही है, इसलिए सिनेमाघरों ने इसे जल्दी शुरू करने का अनुरोध किया है क्योंकि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के प्रशंसक स्पॉइलर से बचने के लिए सुबह जल्दी शो आयोजित करने के लिए प्रदर्शकों के पास पहुंच रहे हैं। ‘टाइगर 3’ ब्लॉकबस्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है जो ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’ और ‘पठान’ की घटनाओं पर आधारित है। इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।