'Leke Prabhu Ka Naam' Song Out
'टाइगर 3' के पहले गाने 'लेके प्रभु का नाम' का पोस्टर फोटो (Photo - Social Media)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का पहला गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ (Leke Prabhu Ka Naam) आज यानी 23 अक्टूबर को रिलीज हो गया है। यह गाना यशराज फिल्म के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है।

‘लेके प्रभु का नाम’ गाने को टर्की के कप्पाडोसिया में शानदार लोकेशन पर सलमान खान और कटरीना कैफ पर फिल्माया गया है। गाने में सलमान और कटरीना की खुबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने में सबसे खास बात यह है कि सलमान खान के इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। पहली बार अरिजीत ने सलमान के किसी गाने को अपनी आवाज दी है। इस गाने से दोनों के बीच करीब 10 साल पुराना विवाद खत्म हो गया है।

अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है लिरिक्स

‘लेके प्रभु का नाम’ को प्रीतम ने म्यूजिक दिया है और इसके लिरिक्स को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है जबकि वैभवी मर्चेंट ने गाने को कोरियॉग्राफ किया है। यह गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने को अब तक आठ लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म  

मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स ‘टाइगर 3’ को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इमरान हाशमी फिल्म में विलेन के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर 12 नवंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।