The Girlfriend

Loading

मुंबई: साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का 5 अप्रैल को 28वां जन्मदिन है। इस अवसर पर थ्रिलर फिल्म द गर्लफ्रेंड से रश्मिका की नई तस्वीरे सामने आई हैं। साथ ही फिल्म के मेकर्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। द गर्लफ्रेंड में रश्मिका के साथ एक्टर दीक्षित शेट्टी नजर आएंगे।

नई फिल्म द गर्लफ्रेंड से सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बेहद क्यूट दिख रही हैं। इस फिल्म को नेशनल अवार्ड विनर राहुल रविंद्रन डायरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि इस फिल्म को रश्मिका अकेले लीड करेंगी। यह फिल्म तमिल, मलयालम, तेलुगू, कन्नड और हिंदी में रिलीज होगी। बीते साल एक टीजर शेयर कर फिल्म का एलान किया गया था, जिसमें एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक सामने आया था।

रश्मिका मंदाना अपना 28वां बर्थडे दुबई में इन्जॉय कर रही हैं। खबरें यह भी हैं कि रश्मिका अपने रूमर्स बॉयफ्रेंड विजय देवराकोंडा संग यहां वेकेशन एंजॉय कर ही हैं। रश्मिका ने दुबई से अपने बर्थडे बैश की इनसाइड झलक भी शेयर की हैं।

एक्ट्रेस ने सुबह की धूमप के साथ कॉफी की चुस्की लेते हुए अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में रश्मिका ऑफ व्हाइट टॉप पहने हुए बेहद प्यारी लग रही हैं। वे नो मेकअप लुक में दिख रही हैं। इन क्यूट तस्वीरों को शेयर करते हुए रश्मिका ने लिखा की सूरज इमोजी + कॉफी इमोजी = हैप्पी रश्मिका।

रश्मिका की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। वहीं तमाम फैंस एक्ट्रेस को जन्मदिन की खूब बधाईयां भी दे रहे हैं। इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि कॉफी विद विजय। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि बिना आयरन की हुई शर्ट रश्मिका वी पहनती है, मुझे लगा था कि केवल मैं ही ऐसा करता हूं।

रश्मिका मंदाना द गर्लफ्रेंड के अलावा अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2 में दिखाई देंगी। इस फिल्म में श्रीवल्ली के रूप में फिर से धमाल मचाती हुई नजर आएंगीं। ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद वह विक्की कौशल के साथ फिल्म छावा में नजर आएंगी।