Tejas Release Date
Photo - Kangana Ranaut/Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस जहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं अब उन्होंने अपनी एक और अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) के रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है साथ ही फिल्म के नए पोस्टर को भी अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया है।

कंगना रनौत फिल्म ‘तेजस’ में एक वायुसेना पायलट के रूप में नजर आएंगी। फिल्म ‘तेजस’ इसी साल 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म ‘तेजस’ से अपने नए लुक पोस्टर को शेयर किया है। जिसमें वो एक वायुसेना पायलट के गेटअप में नजर आ रही हैं।

उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “हमारे वीर वायु सेना पायलटों की बहादुरी का सम्मान! ‘तेजस’, 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।” सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘तेजस’ का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला के RSVP मूवीज के बैनर तले हुआ है। 

बता दें कि कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ में अपनी अहम भूमिका निभाने के साथ-साथ उन्होंने इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। ये फिल्म 24 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।