Mission Majnu
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की स्टारर फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) कल 20 जनवरी, 2023  को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में करण जौहर भी फिल्म ‘मिशन मजनू’ देखने के लिए शामिल हुए थे। करण जौहर को ये फिल्म काफी पसंद आई हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इस फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिव्यू भी किया है।

    करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर लिखा, “ऐसे बहुत से नायक हैं जो या तो ऐतिहासिक अभिलेखागार में फुटनोट हैं या गोपनीयता और जासूसी के कारण उनका उल्लेख भी नहीं किया गया है। ‘मिशन मजनू’ प्यार और देशभक्ति की भूल-भुलैया में फंसे एक गुमनाम नायक की एक कसी हुई, आकर्षक और अंततः अत्यधिक भावनात्मक यात्रा है। एक मिशन जिसे कोई नहीं जानता। गति और संवेदनशीलता के इतने अच्छे संतुलन के साथ शानदार ढंग से संपादित नितिन बैद।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    उन्होंने आगे लिखा, “शांतनु बाग्ची द्वारा ठोस आश्वासन के साथ निर्देशित और अमर बुटाला द्वारा चालाकी से निर्मित! पाशन जल, रेनी पाल्टिंग, रोनी स्क्रूवाला को इस शानदार कहानी का समर्थन करने के लिए बधाई !! पूरी कास्ट विजेता है! रश्मिका मंदाना की नाजुकता देखने में दिलकश था, लेकिन आखिरकार फिल्म खुद मजनू की है! (कोई स्पॉइलर नहीं) लेकिन वह ईमानदारी और ताकत के गुच्छों के साथ अपने चरित्र के दोहरेपन को सही ठहराते हैं! जरूरत पड़ने पर वह “हीरो” और जरूरत पड़ने पर “मजनू” होता है! यह उनकी फिल्मोग्राफी के लिए इतना बढ़िया जोड़ है! एक गौरवपूर्ण प्रदर्शन! मिशन मजनू की टीम और netflix_in की टीम को मेरी बधाई!”

    बता दें कि फिल्म ‘मिशन मजनू’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे साथ ही उनकी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। शांतनु बाग्ची द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मिशन मजनू’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना के अलावा शारिब हाशमी, परमीत सेठी और मीर सरवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।