Very Parivarik

Loading

मुंबई: द वायरल फीवर का शो ‘वेरी पारिवारिक’ को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। शो की कहानी मॉडर्न डे कपल पर आधारित है, जो अपने पेरेंट्स के साथ एडजस्ट करने की कोशिश करते हैं। दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स शो को मिल रहा है। मेकर्स शो के चार एपिसोड्स को पेश कर चुके हैं। ऐसे में अब मेकर्स ‘वेरी पारिवारिक’ के पांचवें एपिसोड को भी आउट करने के लिए तैयार हैं।

टीवीएफ ने सोशल मीडिया पर आने वाले पांचवें एपिसोड की झलक शेयर की है। साथ ही मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है कि यह शुक्रवार बहुत कातिल होने वाला है। वेरी पारिवारिक के 5वें एपिसोड को देखने के लिए हमारे साथ बने रहें।

वेरी पारिवारिक अपने शुरुआत से ही अच्छे रिव्यू पाने में कामयाब रहा है। इतना ही नहीं यह शो सभी को बेहद पसंद आ रहा है और दर्शक इसके अपकमिंग एपिसोड का इंतजार करते नजर आ रहे हैं। शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है और इसके लिए दर्शकों उत्साह भी बढ़ता जा रहा है।

वेरी पारिवारिक एक नई कहानी है। इसमें एक कपल है, पति आईटी प्रोफेशनल है वहीं पत्नी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही है। कहानी में असली ड्रामे की शुरुआत तब होती है, जब उनके पेरेंट्स उनके साथ रहने आते हैं। शो की कहानी मॉडर्न इंडियन फैमिली की मजेदार स्थितियों पर आधारित है, जिसे देख दर्शक हंसी नहीं रोक पाते हैं।

टीवीएफ इससे पहले परमानेंट रूममेट्स, टीवीएफ ट्रिपलिंग और ये मेरी फैमिली जैसे शो पेश कर सफलता का स्वाद चख चुका है। हम सभी ने अपने असल जिंदगी में इस तरह के अनुभव देखे हैं, लेकिन टीवीएफ का इस तरह इन अनोखी कहानियों के साथ प्रयोग दर्शकों को पसंद आ रहा है।