‘लव सेक्स और धोखा 2’ में नहीं होंगी निर्मित कौर, अश्लील दृश्यों के कारण छोड़ी एकता कपूर की फिल्म

Loading

मुंबई: अभिनेत्री निमृत कौर अहलूवालिया एकता कपूर और निर्माता दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार थीं। अब खबर है कि ‘छोटी सरदारनी’ और ‘बिग बॉस 16’ फेम एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया ने फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ से अपना नाम वापस ले लिया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nimrit Kaur Ahluwalia (@nimritahluwalia)

आपको बता दें कि ‘LSD 2’ दर्शकों के सामने एक अलग तरह का कंटेंट पेश करने वाली है। सीक्वल के साथ एक कदम आगे बढ़ते हुए, निर्माता लंबे समय के बाद ‘लव सेक्स और धोखा 2’ लाने के लिए तैयार हैं। फिल्म के स्तर को ऊपर उठाने के लिए इसके दृश्यों को और अधिक बोल्ड बनाने की जरूरत है। इसी बीच खबर आ रही है कि निमरित कौर अहलूवालिया ने अश्लील सीन्स के चलते अपना रोल छोड़ दिया है।

आपको बता दें कि जब निमृत रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में थीं तो एकता कपूर इस शो में गई थीं। वहां उन्होंने अपनी फिल्म के लिए निमृत को चुना, हालांकि उसी शो में एक्ट्रेस यह कहती पाई गईं कि उन्हें यह फिल्म करने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है, क्योंकि इसमें बहुत ज्यादा बोल्ड सीन हैं। अब खबर है कि फिल्म की बोल्ड कहानी के कारण एक्ट्रेस को इसे छोड़ना पड़ा, क्योंकि वह स्क्रिप्ट की डिमांड में सहज महसूस नहीं कर रही थीं।