एकता कपूर की फिल्म में हो सकती है मौनी रॉय की एंट्री? ‘लव, सेक्स और धोखा 2’ पर आया अपडेट

Loading

मुंबई: एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा 2’ अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। इसके सीक्वल को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।अब इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर मौनी रॉय की एंट्री की चर्चा है।

सूत्रों की मानें तो मौनी रॉय एकता कपूर की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ के मोस्ट अवेटेड सीक्वल में नजर आएंगी। एकता और मौनी ने अपने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक एक लंबा सफर तय किया है। एकता कपूर की इस फिल्म में मौनी पहले से अलग अवतार में नजर आएंगी। ‘लव, सेक्स और धोखा 2’ के निर्माताओं ने नए मोशन पोस्टर में इसकी अनोखी दुनिया की झलक दी है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

हाल ही में मेकर्स ने इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया और लिखा, ‘ये वैलेंटाइन डे आसान नहीं है, बस इतना समझ लो, प्यार सेक्स और धोखे का समंदर है और डूबना है! 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में आ रही है। बोल्ड, रोमांचकारी और लुभावना, मोशन पोस्टर में एक धड़कते हुए सोशल मीडिया ऐप आइकन के साथ एक दिल को दर्शाया गया है, जो डिजिटल युग के समय में फिल्म के प्यार और सेक्स के विषय को प्रदर्शित करता है। ‘लव, सेक्स और धोखा 2’ रिश्तों की जटिलताओं का पता लगाती है और इंटरनेट युग में आधुनिक प्रेम के छिपे हुए पहलुओं को उजागर करती है।

एक मनोरंजक कथा और सम्मोहक प्रदर्शन के माध्यम से, फिल्म प्यार, विश्वासघात और हमारी तकनीकी रूप से संचालित दुनिया के परिणामों के विषयों में गहराई से उतरने का वादा करती है। दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शंस, बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ का एक प्रभाग, एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित ‘लव सेक्स और धोखा 2’ प्रस्तुत करता है। फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है।