Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Twitter Review
Photo - INSTAGRAM

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) आज शुक्रवार को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। वहीं इस फिल्म के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स के फिल्म रिव्यु की बाढ़ आ गई है। फिल्म को लेकर पब्लिक के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। लोगों को सलमान खान की फिल्म दिलों को छू रही है। इस वक्त ट्विटर पर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ट्रेंड कर रहा है।

ट्विटर पर फिल्म के रिव्यु का तांता लगा हुआ है। यूजर्स फिल्म में सलमान खान के एक्शन और एंट्री सीन को माइंड ब्लोविंग बता रहे हैं। वहीं दर्शकों ने अभी से ही इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता दिया है। थिएटरों में दर्शक फिल्म को देखते हुए सीटियां बजा रहे हैं।

फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज देखकर यह उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 20 से 25 करोड़ रुपये का बिजनेस आसानी से कर सकती है। हालांकि, ये आंकड़ा बढ़ और घट भी सकता है।

फिलहाल, फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में जहां सलमान खान को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं फिल्म में पूजा हेगड़े की उतनी तारीफ नहीं हो रही है।

वहीं लोग इस फिल्म के एक्शन, कॉमेडी और इमोशन को भी शानदार बता रहे हैं। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश दग्गुबाती और जगपति बाबू भी अहम भूमिका में हैं। अब देखना ये है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।