Tiku Weds Sheru
Photo - Scene Screenshot

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। 2 मिनट 28 सेकेंड का ये ट्रेलर प्रशंसकों को खूब पसंद आया है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की प्रोड्यूस फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ के ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिली है।

वहीं ट्रेलर के एक सीन को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल बचा हुआ है। ट्रेलर के एक सीन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने से 28 साल छोटी अवनीत कौर को किस करके बुरी तरह फंस गए हैं। लोग नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी 49 साल के हैं और अवनीत कौर 21 साल की हैं। इस लॉन्ग ऐज गैप लव स्टोरी पर लोगों ने ऐतराज जताया है। 

एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर के किसिंग सीन का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “आज कल कुछ भी हो रहा है। तमन्ना के साथ चोमू और इधर अब अवनीत कौर किस कर रही हैं नवाज भाई को।”

एक दूसरे यूजर ने लिखा, “अवनीत कौर और नवाजुद्दीन का वो सीन बहुत ही भयानक है। कंगना फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। कोई भी व्यक्ति अपने समझदार दिमाग में उस फिल्म/दृश्य को आगे बढ़ने की अनुमति क्यों देगा। आयु का अंतर 28 साल (बाप की उम्र का) है।

गौरतलब है कि कबीर श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की कहानी शेरू और टीकू पर आधारित है, जिसका फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का सपना है। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और दोनों की शादी हो जाती है फिर दोनों के तार अंडरवर्ल्ड और ड्रग्स से भी जुड़ते हैं। फिल्म 23 जून से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।